इस दुनिया का प्रत्येक व्यक्ति करोड़पति (Millionaire) बनना चाहता है और सच कहा जाये तो अमीर बनना (Be Rich) सभी का अधिकार है।





अतः यदि आप अपने इस अधिकार (Right) को पाना चाहते हैं तो सारी दुनिया आपके सामने है।


इस दुनिया में अमीर या करोड़पति बनने की बहुत सी संभावनाएं मौजूद हैं। यदि आप इन संभावनाओं को अवसर (Opportunity) के रूप में देखेंगे तो आप इन अवसरों का फायदा लेकर अपने अधिकार को प्राप्त कर सकते हैं।

Hello Friends My name is PAPPU LAL BHAT  दोस्तों आज  आपको एक Advance Online Money Making System बताने जा रहा हूं जिसने लाखो लोगो की जिंदगी को बदला ।और आज  India  के चारो तरफ तहलका मचा रहा है । दोस्तों सब कुछ जांचने और परखने के बाद आज मुझे लगा की इस बेहतरीन सिस्टम  को आप के साथ शेयर किआ जाए और आप आसानी से पैसा कमा सको । जी हां दोस्तो इस सिस्टम का नाम है  NexMoney । ऐसा सिस्टम जिसमे लोग हर दिन, हर घंटे यही नही हर मिनट पैसा कमा रहे है ।



दोस्तों NexMoney एक app है जिसकी मदद से आप लाखों करोड़ों रुपए कमा सकते हैं । आज मैं इसी एप के बारे में आपको कंपलीट इनफॉरमेशन यानि पूरी जानकारी देने वाला हूं ।
इसकी शुरुआत से लेकर पैसे कमाने तक की जानकारी आपको हमारी इस पोस्ट में मिल जाएगी ।

दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे

NexMoney क्या है?

NexMoney से पैसे कैसे कमाए? और 

NexMoney को क्यों ज्वाइन करें? इन सभी के बारे में बताने जा रहे हैं।

दोस्तों मैं इस ऐप के बारे में आपको कंपलीट इनफॉरमेशन दूंगा जिसके कारण यह पोस्ट थोड़ी लंबी भी हो सकती है लेकिन अगर आप इस से पैसा कमाना चाहते हैं और आप कोई डिसीजन नहीं ले पा रहे हैं तो आप इस पोस्ट को पढ़ने के बाद अपना डिसीजन खुद ले पाएंगे और मैंने इस पोस्ट में ज्यादातर सभी Questions को कवर करने की कोशिश की है । तो चलिए शुरू करते हैं और NexMoney के बारे में जान लेते हैं ।



🔵क्या है NexMoney App ?🔵



NexMoney एप इंडिया में मोबाइल और डाटा रिचार्ज करने का एक सिंपल तरीका है  । नेक्समनी एप्प एक B2B बिजनेस है जिसमें आपको मोबाइल रिचार्ज से लेकर शॉपिंग करने तक सभी चीजें मिल जाती है ।आपको इसमें PayTM की तरह ही बहुत सारे ऑप्शन मिल जाते हैं । शॉपिंग की बात करें तो इसमें आपको Ebay,Myntra से लेकर सभी शॉपिंग प्लेटफॉर्म मिल जाते हैं जो कि एक b2b यानि Business To Business प्रणाली है ।




NexMoney App का इतिहास और इनके CMD कौन हैं ?

"NexGeN Inventive Information Technology Pvt Ltd" को 11 दिसंबर 2013 में लांच किया गया था । जनवरी 2017 में इसे पूरे भारत में लॉन्च कर दिया गया । दोस्तों कंपनी का ऑफिस पुणे महाराष्ट्र में है और यह भारत सरकार से रजिस्टर्ड कंपनी है । 
कंपनी के पास इसके सारी डॉक्यूमेंट उपलब्ध है । NexMoney  app के सीएमडी मिस्टर अभिषेक कुमार बर्मन है इनको गूगल ने सबसे यंग चेयरमैन और बेस्ट सेलिंग ऐप के अवार्ड से नवाजा है । अगर आप इनके बारे में ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो आप गूगल पर भी चैक कर सकते हैं ।



NexMoney Legal Documents

100% Legal & Secure System. यानी भारत सरकार की Direct Selling की हर Terms & Conditions को पूरा करता है ।




Awards & Recognization

NexMoney को यूज क्यों करना चाहिए ? 




दोस्तों NexMoney app  भारत की अपनी ऐप है । नोटबंदी के समय डिजिटल इंडिया पर जोर दिया गया तभी इस ऐप को भी लॉन्च कर दिया गया । इस ऐप में आप PayTM वाले सभी काम कर सकते हैं  ।लेकिन NexMoney  app में हर बार आपको कुछ ना कुछ कैशबैक जरूर मिलता है ।


 

NexMoney  से पैसा कैसे कमाये ?

(NexMoney Business Plan Presentation)


NexMoney में 10 प्रकार की इनकम कर सकते हो।

 1-Cash Back & Rewards 



Bus ticket booking cashback 5%
Flight booking get 3% cashback
Hotel booking get 8 to 10% Discount
Movie ticket booking get 10% cashback
Online shopping (Amazon, Flipkart, eBay, Myntra,Bigbasket etc get 2% guaranteed cashback)
MOBILE RECHARGE (ALL NETWORKING GET 2% guaranteed cashback )
DTH, DATA CARD (Get 2% guaranteed cashback)
INSURANCE (2% Get guaranteed cashback)
E.B BILL (free service)'
GAS BOOKING (free service)

 2-Referral Income 

NexMoney  app से पैसे कमाने के लिए आपको  NexMoney app को रेफेर करना होता हैं । मतलब जैसे ही आप इस App को ज्वाइन करोगे आपको रेफेर करने के लिये एक लिंक मिल जाएगा । उस लिंक को ही शेयर करके आप इसे रेफेर करोगे ।


इसके कुछ लेवल होते हैं और हर मेंबर जोड़ने पर आपको कुछ कमीशन दिया जाता है । 


आइए आपको इन सभी लेवल के बारे में बताते हैं और आपको कितना पैसा मिल सकता है इसके बारे में भी आपको बताते हैं ।

दोस्तों पहले लेवल में आपको हर रेफर पर ३०० रूपये दिए जाते हैं।


Commission details up to 10 LEVEL (10 लेवल तक इनकम मिलती है जो इस तरह है):
·         LEVEL: 1 - 300 Rs
·         LEVEL: 2 - 30 Rs
·         LEVEL: 3 - 45 Rs
·         LEVEL: 4 - 60 Rs
·         LEVEL: 5 - 75 Rs
·         LEVEL: 6 - 90 Rs
·         LEVEL: 7 - 105 Rs
·         LEVEL: 8 - 120 Rs
·         LEVEL: 9 - 135 Rs
·         LEVEL: 10 -150 Rs

NexMoney  इनकम का कैलकुलेशन (5 के अनुसार)

अगर आप 1st level पर केवल 5 लोगो को add करते हैं और वह सभी आगे 5-5 लोगों को add करते है तो आपकी कमाई कुछ इस तरह से होगी ।

उपर दी गई कैलकुलेशन हर member द्वारा 5 लोगों को ऐड करने की हैं, लेकिन आप यहाँ अनलिमिटेड मेम्बेर्स ऐड कर सकते हैं ।




ये इनकम तुरंत आपके e - wallet में आ जाती हैं जिसे आप तुरंत ही ( Min 1000 रूपये होने पर ) अपने बैंक अकाउंट में IMPS के द्वारा ट्रान्सफर कर सकते हैं । ये 10 level तक की इनकम थी लेकिन ऐसा नहीं है कि 10 level बाद इनकम नहीं आएगी | 10 level के बाद भी unlimited depth तक ये इनकम आपको आती है जो इस प्रकार है ।


 3. Silver Royalty 


5direct और हरेक लेवल पर एक - एक डिस्ट्रीब्यूटर होने पर आप बन जाते है Silver और आपको 1 % Silver Royalty unlimited depth तक मिलती है । 


 4. Leadership Royalty 

ये हेल्प करने का business है । ये इनकम अपनी टीम को help करने के लिए leadership bonus के रूप में मिलती है । silver star बनने के बाद , जब आप अपने direct 5 distributors के भी पांच - पांच करवाने में help करते हो , तो इस help के लिए उन पाँचों की इनकम का 10 % आपको जिन्दगी भर के लिए मिलना शुरू हो जाता है । Direct distributors की कोई limit नहीं है इस लिए यह income 178 करोड़ से भी अधिक हो सकती है । 

 5. Gold Royalty 

5direct silver distributor हो जाने पर आप बन जाते हैं Gold और आपको 2 % Gold Royalty unlimited depth तक मिलती है ।


 6. Diamond Royalty 
5 Gold distributor , पांच अलग - अलग LEGS में , 10 level के अन्दर कही भी हो जाने पर , आप बन जाते है Diamond और आपको 3 % Diamond Royalty unlimited depth तक diffrence के रूप में मिलती है । 

 7. COMPANY ROYALTY 

जब आपकी 5 teams में एक-एक diamond 10 level के अंदर कहीं भी हो जाता है तो आप crown diamond बन जाते हैं। Company direct referal turnover का 1% अलग crown diamond pool में रखती है और सभी crown diamond में बराबर-बराबर बॉट देती है। यह Income आपको quarterly मिलती है। 

8. REPURCHASE CASHBACK INCOME


जब आपकी टीम मोबाइल,डाटा कार्ड,Dish TV रिचार्ज करती है या bus,flight,hotel booking करती है या amazon,flipkart, myntra,Nexshopping जैसी साईट से online purchasing करती है तो उन्हें प्राप्त कैशबैक का 25% आपके ऊपर 10 लेवल तक बराबर बांटता है। 

9. AUTO BINARY INCOME
आपके द्वारा जोड़े गए distributors को computer automatically extreme left और extreme right method से एक बाइनरी ट्री में place करता है। जब आपकी ये टीम nexshoppee से purchasing करती है तो आपको मिलता है।
a.Direct referal द्वारा की गयी purchasing का 5%, जिसकी कोई सीमा नहीं।
b.Left Right टीम द्वारा MATCHING VOLUME का 10% (Capping-अधिकतम एक लाख रूपये प्रतिदिन या आपके द्वारा की गयी cummulative self purchasing, जो भी कम हो )
c.LEADERSHIP MATCHING BONUS- दोनों टीम में 5 एक्टिव level में leaders द्वारा कमाई गई इनकम का 10 % ( कोई सीमा नहीं ) Auto Binary इनकम 30 लाख रूपये प्रति माह से भी अधिक हो सकती है। 

10. MERCHANT INCOME

NexMoney MERCHANT App के ऊपर आप किसी भी product और service MERCHANT को tie-up करा सकते हैं बशर्ते वह merchant हमारी company को कम से कम 10% discount, यह discount निम्न प्रकार बांटता है . . . 
●75% NexMoney customer को reward point use करके।
●   5% customer 10 level ऊपर बटेगा ।
●   10% आपके (lifetime-हरेक transaction पर)
●   5% आपके 10 level ऊपर बटेगा ।
●  बचा हुआ 5% NexMoney company को जाएगा।

 NexMoney  को ज्वाइन कैसे करे ? 

दोस्तों अब बात आती है ज्वाइन कैसे करे और इनकम स्टार्ट कैसे करे? Pay 1770/- Get 1500 Reward Points.



दोस्तों NexMoney App  को ज्वाइन करने के लिए आपको इसकी मेम्बरशिप लेनी होगी जिसके लिए आपको 1500 रुपए+18% जीएसटी जो कि 270 है वह देने होंगे यानि की आपको कुल मिलाकर 1770 रुपए देने होंगे जो की लाइफटाइम मेम्बरशिप का चार्ज है आइए आपको इसके प्रीमियम कस्टमर बनने का फायदा बताते हैं।
दोस्तों जब आप इसके प्रीमियम कस्टमर बन जाते हैं तो आपको 1500 रिवॉर्ड पॉइंट्स मिल जाते है जिनका उपयोग आप शॉपिंग,बुकिंग, रिचार्ज और बाकी दूसरे कामों में इस्तेमाल कर सकते हैं यानि की आप को डिस्काउंट दिया जाता है। 

उसमें से आप इस पैसे का इस्तेमाल कर सकते हैं आपको इसका प्रीमियम कस्टमर बनने पर कुछ प्रतिशत की छूट जाती है जो कि आपके लिए फायदेमंद होती है।


1.OwnUsage: आप NexMoney वॉलेट को अपना रिचार्ज बिल पेमेंट और दूसरे कामों के लिए कर सकते हैं ।

2.Redeem: दोस्तों आप अपने वॉलेट में 1000 हो जाने के बाद इसे डायरेक्ट अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं जो की 3 से 4 दिनों में आपके बैंक में पहुंचा दिया जाता है ।

3.IMPS: अगर आप हाथों-हाथ पैसा भेजना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 1% का चार्ज एक्सट्रा देना होता है और मिनिमम आप 500 तक ट्रांसफर कर सकते हैं ।

4.Wallet to Wallet: दोस्तों अगर आपका कोई दोस्त NexMoney जॉइन करता है और उसे पैसे की जरूरत है तो आप अपने NexMoney वॉलेट से ही अपने दोस्त के NexMoney वॉलेट में पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं ।









👆क्लिक कर के NexMoneyApp install कर के Registration कीजिए । Note: Referal ID - NEXMONEY010, RJ9799

बिशेष सूचना : NexMoney से सम्बंधित जानकारी व सहायता के लिए मुझे संपर्क कीजिए । 


Name- PAPPU LAL BHAT  Call/WhatsApp- (+91) 9587960196












दोस्तो अंत से एक बात आप लोगो से कहना चाहूंगा अब तक जितने भी सफल लोग हुए हैं , उनमे से आज तक किसी ने अवसरों की कमी के बारे में कभी भी शिकायत नहीं की है ।



अवसर ( opportunity ) हमेशा हमारे सामने से आते और जाते रहते हैं । जो लोग इन्हें पहचान नहीं पाते , वह हमेशा अवसरों की कमी ( Lack of opportunities ) का रोना रोते रहते हैं और असफल ( failure ) कहलाते हैं । जो इन अवसरों को पहचान लेते हैं और इनका फायदा ले लेते हैं , उनके लिए जीवन में अवसरों की कोई कमी नहीं होती और वह हमेशा हर काम में सफल होते हैं । कमी अवसरों की नहीं बल्कि पहचानने वाले की है ।

 सोच बदलो जिंदगी बदलो 

90 % लोग इसलिए कामयाब नहीं होते , क्योंकि जब भी कोई ऑपरचुनिटी उनके पास आती है वे उसे " शक " की नज़र से देखते हैं ।
और 10 % लोग इस लिए कामयाब होते हैं क्योंकि जब भी कोई ऑपरचुनिटी उनके पास आती है वे उसे " मौके " की तरह देखते हैं ।


  फाइनल Words. 
दोस्तो आशा करता हूं आपको हमारी आज की NexMoney वाली यह पोस्ट अच्छी लगी होगी और आप भी अगर NexMoney  में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो उसकी कोई ज्यादा फीस नहीं है । आप मात्र 1770 रुपए देकर लाइफ टाइम मेंबरशिप ले सकते हैं और अगर आपके पास आपका फैमिली या फ्रेंड सर्कल बड़ा है तो आप आसानी से इसमें पैसे कमा सकते हैं और अगर आपके पास कोई रिचार्ज या मोबाइल की दुकान है तो आप और भी ज्यादा अच्छी कमाई कर सकते हैं ।

             कैसी लगी आपको नेक्स मनी की यह जानकारी कमेंट करके जरूर बताएं और इस जानकारी को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करें ताकि उन्हें भी इस तरह की महत्वपूर्ण जानकारी मिल सके ।






NexMoney से सम्बंधित जानकारी व सहायता के लिए मुझे संपर्क कीजिए ।


 Name- PAPPU LAL BHAT  Call/WhatsApp- (+91) 9587960196





ऐसा Webpage बनवाने के लिए 8249821386 पर सम्पर्क कीजिए 


Comments

Post a Comment